100 Love Status in Hindi for WhatsApp & Facebook 2016

Whatsapp love status hindi, whatsapp love short status, short status,love status,best status, whatsapp love status for her, cool status for whatsapp,cute love status,hindi love status for fb,love hurts status in hindi

Whatsapp Love Status


Hindi love status for whatsapp, true love status in hindi,cute love status in hindi,sad love status hindi,hindi love status short, short status for whatsapp about love, love hurts quotes in hindi,love status in hindi,love hurts hindi shayari,sad love status in hindi.





तेरी मुहब्बत पर मेरा हक तो नही पर दिल चाहता है, आखरी सास तक तेरा इंतजार करू

तेरा ज़िक्र.तेरी फिक्र .तेरा एहसास…तेरा ख्याल.तू खुदा नहीं ..फिर हर जगह मौज़ूद क्यूँ है.

कभी इतना मत मुस्कुराना की नजर लग जाए जमाने की, हर आँख मेरी तरह मोहब्बत की नही होती.

#‎आँखों‬#में#तेरा#सपना,‪#‎दिल‬#में#तेरी#ख्वाहिश,‪#‎बस‬#हमेशा#यूँ#ही#साथ#रहना,‪#‎इतनी‬#सी#है#गुजारिश

हमने लिया सिर्फ होंठों से जो तेरा नाम..दिल होंठो से उलझ पड़ा कि ये सिर्फ मेरा है !!

जिस दिन वो मेरी सलामती की दुआ करती है… उस दिन गोल्ड फ्लैक भी जेब में टूट जाती है !!

कितने कम लफ्जों मे जिंदगी को बयान करूँ, लो तुम्हारा नाम लेकर किस्सा तमाम करूँ

ईश्क की होलिया खेलनी छोड दी है हमने वरना हर चेहरे पे रंग हमारा होता !!

अगर प्यार करती हो तो आ सामने,, यु छीप छीप कर स्टेटस पढने का मतलब क्या हैं?

#‎मेरी‬ SMILE :mrgreen: का PASSWORD हो 👰 तुम दोबारा मत पूछना मेरी कोन हो तुम !!

सच्चे इश्क में अल्फाज़ से ज्यादा एहसास की एहमियत होती है।

आपको ज़ीद हे अगर हमे भूलने की तो, हमे भी ज़ीद हे आपको अपनी याद दिलाने की !!

मेरी बात सुन ‪#‎पगली‬ अकेले ‪#‎हम‬ ही शामिल नही है इस ‪#‎जुर्म‬ में…. #‎जब_नजरे‬ मिली थी तो ‪#‎मुस्कराई_तू‬ भी थी.

कुछ इस तरह वो मेरी बातों का ज़िक्र किया करती है…. सुना है वो आज भी मेरी फिक्र किया करती है.

उसकी मुहब्बत का सिलसिला भी क्या अजीब है, अपना भी नहीं बनाती और किसी का होने भी नहीं देती.

मुहब्बत नहीं है नाम सिर्फ पा लेने का…. बिछड़ के भी अक्सर दिल धड़कते हैं साथ-साथ.

ज़ख़्मों के बावजूद मेरा हौसला तो देख…. तू हँसी तो मैं भी तेरे साथ हँस दिया….!!

खुद ही दे जाओगे तो बेहतर है..! वरना हम दिल चुरा भी लेते हैं..!

ए खुदा..!! मुझे प्यार उसी से हो जो…. मुझे पाकर प्यार में पागल हो जाए….!!

तू इतना प्यार कर जितना तू सह सके, बिछड़ना भी पड़े तो ज़िंदा रह सके….!!

इश्क़ वो नहीं जो तुझे मेरा कर दे…. इश्क़ वो है जो तुझे किसी और का ना होने दे !

नफ़रत सी हो गई हैँ इस दुनिया से, एक तुम से मोहब्बत करके॥

काश तुम मेरे होते…. साँस ही थम जाती…. अगर, ये अल्फाज तेरे होते….!!

सारे ताबीज गले में पहन कर देख लिए आराम तो बस तेरे दीदार से ही मिला !!

बहुत गौर से देखने पर जिंदगी को जाना मैंने…दिल से बड़ा दुश्मन पूरे जमाने में नहीं है.

मरते होंगे लाखों तुझ पर पर हम तो😎 तेरे साथ मरना चाहते है !!