101 Best Awesome Whatsapp Status in Hindi 2016

Funny whatsapp status hindi, best whatsapp status,cool Whatsapp status,best status for whatsapp in hindi,whatsapp funny status message, funny whatsapp status in hindi one line
Whatsapp Funny Status

Funny whatsapp status download,funny whatsapp status ideas,funny whatsapp status updates, funny whatsapp status message, short status messages for whatsapp

जो पुरुष आज के समय में पत्नी, नौकरी, बिजनेस और स्मार्टफोन के बीच में सामंजस्य बैठा ले … वही आज का महापुरुष है !!

जरूरी नहीं कि कुत्ता ही वफादार nkly वक़्त आने पर आपका वफादार भी कुत्ता निकल सकता है

अगर मेरा मिस कॉल देखो तो कॉल कर लिया करो!

स्टेटस पड़ने के अलावा कुछ और भी काम हैं के नहीं ?

“तीन ही उसूल हैं मेरी जिन्दगी के आवेदन,निवेदन और फिर ना माने तो दे दना दन

हमसे मोहब्बत का दिखावा न किया कर, हमे मालुम है तेरे वफा की डिगरी में तेरी 2-4 ‪#‎KT‬ है

अगर मंदिरों में ‪#‎freeWiFi‬ होता, तो में सबसे बड़ा धर्मिक होता

ऐ खुदा हिचकियों में कुछ तो फर्क डालना होता अब कैसे पता करूँ कि कौनसी वाली याद कर रही है

देख बेबी Post मेरी अच्छी है… सोच मेरी सच्ची है..लेकिन अभी भी मै तुझे पसंद नही आया. तो SWEET_HEART तु अभी बच्ची है..

शुक्र हे Whattsapp हिंदी में नहीं है . वरना Last Seen . “अंतिम दर्शन” कहलाता


नजर अंदाज मत करना…… ♡क्योंकि नजर हट्टी दुर्घटना ghati

मै कितना भी अच्छा‬ रहने की कोशिश‬ करू..फिर भी ‪‎लडकिया‬ कहती हैं साला ‪सुधरेगा‬ नही

चाहे कितनी भी ‪‎डाईटिंग‬ कर लों ‪हसीनाओ‬ जब तक ‪भावखाना‬ बंद नही करोगी .वजन‬ कम नही होगा

मौत और मोहोब्बत तो बस नाम से बदनाम है असली दर्द तो’Slow Internet’ देता है

छोकरी बोली फोटो तो अच्छी लगा रखी है में बोला चान्स मत मार तेरे सेअच्छी पटा रखी है

#‎Attitude‬ होने से कुछ नही होता,,, #‎Smile‬ ऐसी दो के लोगों का दिल जीत ले.

मैरै वॉट्सएप पर एक बंदा इतनी सैड शायरी सैंड करता है कि अब तो मैं भी उसकी गर्लफ्रेंड को बहुत मिस करता हूं।

#‎valentine‬ तो बच्चै मनातै है, आपनी वाली तो #‎Direct‬ करवा चौथ मनेयैगी !!

देख भाई… …प्यार में ‪#‎Trust‬ होना चाहिये, शक तो ‪#‎ACP‬ ‪Pradyuman‬ भी करता है

चार बोटल ‪#‎पेपसी‬ …कार मेरी ‪#‎टेक्सी‬..फोन मेरा ‪#‎गेलेक्सी‬..माल मेरा ‪#‎सेक्सी‬ ????;)

ना चंपा ‪#‎ना‬ पारो ‪#‎आपना‬ तो एक ही ‪#‎ऊसूल‬ है हर लडकी पे ‪#‎लाईन‬ मारो…!

मेरी Girlfriend भी _I phone 7 जैसी है. . अभी तक Launch नहीं हुई lolz

जिंदगी ने जख्म बहुत दिए, लेकिन हरेक को सिल लेता हूं। डार्लिंग तुम आलू उबालो, मैं मटर छील लेता हूं।

इश्क के इलेक्शन का उम्मीदवार बनना था मुझे, कम्बख्त ने “भाई’ कह कर निर्वाचन आयोग बना दिया!